पेमेंट नहीं हुई तो 15 से रुक जाएंगे विकास कार्य

0
23

अपनी बकाया पेमेंट न मिलने से नाराज नगर निगम ठेकेदारों ने सोमवार को मीटिंग की और नगर निगम प्रशासन को चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि 14 जनवरी तक उनकी पेमेंट नहीं होगी तो 15 जनवरी से वह हड़ताल प चले जाएंगे। जिस कारण शहर में चल रहे सभी विकास कार्य पूरी तरह से रुक जाएंगे।

पेमेंट नहीं हुई तो 15 से रुक जाएंगे विकास कार्य

नगर निगम कॉन्ट्रेक्टर वेलफेयर असोसिएशन फरीदाबाद के बैनर तले आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रधान गिरिराज सिंह का कहना है कि निगम प्रशासन लगातार विकास कार्य करवा रहा है, लेकिन भुगतान नहीं किया जा रहा। ठेकेदारों के भुगतान की फाइलें चार पांच महीनों से इधर उधर घुमाई जा रही हैं। इन फाइलों में लगाए गए चेक पर अकाउंट ब्रांच और ऑडिट ब्रांच के हस्ताक्षर भी दर्ज हैं बाजवूद इसके इन्हें ठेकेदारों को जारी नहीं किया जा रहा। यह फाइलें मुख्यमंत्री घोषणा के तहत किए गए कार्यों की हैं।

 

पेमेंट नहीं हुई तो 15 से रुक जाएंगे विकास कार्य

 

उन्होंने आरोप लगाया कि फाइलें उन अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच फंसी हैं जिनके पास इन्हें रोकने का अधिकार भी नहीं है। बैठक में निर्णय लिया गया कि यदि ठेकेदारों का बकाया भुगतान 14 जनवरी तक नहीं किया गया तो सारे ठेकेदार 15 जनवरी से काम ठप कर देंगे। बैठक में रनवीर सिंह, चमन सिंह, जीके अरोड़ा, अनिल शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी, सदस्य और ठेकेदार मौजूद रहे। वहीं नगर निगम कमिश्नर अतुल कुमार ने बताया कि नगर निगम ठेकेदारों की बकाया पेमेंट 15 जनवरी से पहले कर दी जाएगी।

(Visited 7 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here